Himachal News- व्यापार से परेशान होकर रच डाली अपने ही अपहरण की कहानी, पिता से मांगी एक लाख की फिरौती

संवाद सहयोगी, सोलन। सोलन शहर के कथेड़ निवासी एक युवक ने अपने अपहरण की झूठी कहानी गढ़कर अपने ही परिवारवालों से एक लाख रुपये की फिरौती मांग ली। शिकायत के बाद पुलिस ने जांच की तो सच्चाई का पता चला। सोमवार को अभय गोयल निवासी कथेड़ ने पुलिस थाना सदर स

4 1 10
Read Time5 Minute, 17 Second

संवाद सहयोगी, सोलन। सोलन शहर के कथेड़ निवासी एक युवक ने अपने अपहरण की झूठी कहानी गढ़कर अपने ही परिवारवालों से एक लाख रुपये की फिरौती मांग ली। शिकायत के बाद पुलिस ने जांच की तो सच्चाई का पता चला। सोमवार को अभय गोयल निवासी कथेड़ ने पुलिस थाना सदर सोलन में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी।

दोस्त को वाट्सएप पर आया था मैसेज

उसके अनुसार 23 जून शाम को उसके भाई अमन के मोबाइल फोन नंबर से अमन के एक दोस्त को वाट्सएप पर संदेश आया था। इसमें लिखा था कि वह अमन गोयल के बाप को बता दें कि अमन उनके पास है। एक घंटे बाद संदेश भेजेगा तो एक लाख रुपये ट्रांसफर कर देना। उसने धमकी दी कि इस बारे में पुलिस की मदद न ली जाए। एक फोटो भी भेजा था, जिसमें अमन बेसुध दिखाया गया।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

NEET UG Paper Leak Case: CBI ने गोधरा में नीट उम्मीदवारों और स्कूल के मालिक के दर्ज किए बयान, दो निजी स्कूलों का भी किया दौरा

पीटीआई, गोधरा। नीट-यूजी पेपर लीक की जांच कर रही सीबीआई की टीम ने गुरुवार को उन तीन उम्मीदवारों के बयान दर्ज किए, जिन्होंने गुजरात के गोधरा के पास एक निजी स्कूल में आयोजित मेडिकल प्रवेश परीक्षा को पास करने के लिए एक आरोपित को भुगतान किया था।

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now